DA HIKE- कर्मचारियों को इस महीने मिलेगा DA हाइक का तोहफा, खाते में आएगा इतना पैसा

DA HIKE-केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनभोगियों को महंगाई भत्ते की घोषणा का बेसब्री से इंतजार है।  बताया जा रहा है कि इस पर अंतिम फैसला प्रधानमंत्री की अध्यक्षता वाली केंद्रीय कमेटी करेगी।  हालांकि, डीए/डीआर बढ़ोतरी कब होगी, इस बारे में कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है। आम तौर पर डीए/डीआर बढ़ोतरी की घोषणा मार्च और सितंबर के महीने में की जाती है।

DA HIKE 2022: बड़ी खबर! फुसफुसाते हुए कहते हैं, इस बार विकास के मूड को सुधारने के लिए क्या किया गया है

DA Hike News : दशहरे से पहले दिया जाएगा तोहफा

DA Hike News: Gift will be given before Dussehra : महंगाई भत्ते का इंतजार खत्म  अब समय आ गया है जब केंद्रीय कर्मचारियों को नए dearness allowance का तोहफा मिलेगा।  फेस्टिव सीजन में उनकी मनोकामना पूरी होने वाली है।  केंद्र सरकार दशहरे से पहले अपने कर्मचारियों को यह तोहफा देगी। इस बार 4 फीसदी महंगाई भत्ता बढ़ा दिया गया है। ऑल इंडिया कंज्यूमर प्राइस इंडेक्स- इंडस्ट्रियल वर्कर्स के आंकड़ों से यह तय हो गया है कि कितना महंगाई भत्ता बढ़ाया जाएगा।

DA HIKE

7वां वेतन आयोग डीए हाइक: इसी महीने मिलेगा नया डीए आएगा 4% महंगाई भत्ता

7th Pay Commission DA hike: New DA will come this month, 4% dearness allowance : इंतजार खत्म, अब central employees को मिलेगा महंगाई भत्ता  इसी महीने आ जाएगा डीए का पैसा  केंद्रीय कर्मचारियों के लिए यह घोषणा इस महीने के अंत में होगी। उसके बाद सितंबर माह के वेतन सहित राशि जारी कर दी जाएगी।  केंद्रीय कर्मचारियों को नवरात्र में महंगाई भत्ते का तोहफा मिलेगा।

7th Pay Commission Update: केंद्रीय कर्मचारियों को मिली खुशखबरी, केंद्र सरकार द्वारा गयी बड़ी घोषणा

डीए हाइक 2022: बड़ी खबर!

DA Hike 2022: Big news! : केंद्र सरकार ने अभी तक वर्ष 2022 की दूसरी छमाही के लिए महंगाई भत्ते की Announcement नहीं की है। जाहिर है, इस पर जुलाई में फैसला लिया जाता है और सितंबर तक इसकी घोषणा भी कर दी जाती है। मान लीजिए कि सरकार जल्द ही केंद्रीय कर्मचारियों को बढ़े हुए डीए का तोहफा देगी।  इस बार इसे बढ़ाकर 4 फीसदी किया जाएगा।

DA Big Update :बड़ी खबर Fitment Factor 3.68 & 18 Months DA Arrears News- केन्द्रीय कर्मचारियों, जवानों & पेंशन भोगियों

7वां वेतन आयोग : केंद्रीय कर्मचारियों के खाते में अगले माह

7th Pay Commission: In the account of central employees next month : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए सितंबर का महीना तीन बड़ी खुशखबरी लेकर आने वाला है। केंद्रीय कर्मचारियों को अगस्त-सितंबर में three gifts मिलने वाली है। उनके ऐलान पर कर्मचारियों के खाते में बड़ी  रकम आ जाएगी। पहली अच्छी खबर कर्मचारियों के महंगाई भत्ते को लेकर है। सरकार सितंबर के पहले सप्ताह में महंगाई भत्ते में 4 फीसदी की बढ़ोतरी की घोषणा कर सकती है।

DA Hike Today Update 2022: आई है अच्छी खबर- केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते की घोषणा 28 सितंबर को होगी! अब मिलेगा इतना फायदा

Leave a Comment

close button