DA HIKE 2022: बड़ी खबर! फुसफुसाते हुए कहते हैं, इस बार विकास के मूड को सुधारने के लिए क्या किया गया है

DA HIKE 2022:केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए एक सोडा दा में लेकिन हकीकत में, केंद्र सरकार 2022 की रिपोर्ट के लिए सही है।  भविष्य में यह तय किया गया था कि भविष्य में इसकी भविष्यवाणी की गई थी।  मन के मामले में वायु परिसंचरण के मामले में हवा का संचलन कैसा है।टिक्क की विकास दर 2022 तक ऐसा करने की योजना है।

7th Pay Commission DA Hike: 9 लाख सरकारी कर्मचारियों को मिला तोहफा | महंगाई भत्‍ता 3% बढ़ा

7वां वेतन आयोग केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर जनवरी 2023

7th Pay commission: Another good news has come for the central employees – January 2023: केंद्रीय कर्मचारी जुलाई 2022 के लिए महंगाई भत्ते में waiting for increase करते हैं। इसी महीने इसे मंजूरी मिलने जा रही है। लेकिन इसी बीच उनके लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ रही है। श्रम मंत्रालय ने केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अखिल भारतीय उपभोक्ता मूल्य सूचकांक- औद्योगिक श्रमिकों का डेटा जारी किया है।

DA HIKE 2022

8वें वेतन आयोग पर बड़ा अपडेट

Big update on 8th pay commission : मुद्रास्फीति की दर की गणना औद्योगिक श्रमिकों के लिए अखिल भारतीय consumer मूल्य सूचकांक (एआईसीपीआई) के आधार पर की जाती है।  इस आधार पर हर छह महीने में कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बदला जाता है। फिलहाल केंद्रीय कर्मचारियों को 34 फीसदी की दर से डीए मिल रहा है।  सरकार ने मार्च 2022 में DA में 3 फीसदी की बढ़ोतरी की थी।

7th Pay Commission DA Hike Fitment Factor: केंद्रीय कर्मियों का DA Hike समेत हो सकते 3 बड़े ऐलान!

महंगाई भत्ता : केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिलेगा

DA Hike: Central employees will soon get dearness allowance : Central government ने अभी तक वर्ष 2022 की दूसरी छमाही के लिए महंगाई भत्ते की घोषणा नहीं की है। आमतौर पर इस पर जुलाई में निर्णय लिया जाता है और सितंबर में इसकी घोषणा की जाती है।  उम्मीद है कि जल्द ही सरकार केंद्रीय कर्मचारियों को बढ़े हुए डीए का तोहफा देगी, जो इस बार 4 फीसदी तक बढ़ सकती है।

DA Hike Today Update 2022: आई है अच्छी खबर- केंद्रीय कर्मचारियों के महंगाई भत्ते की घोषणा 28 सितंबर को होगी! अब मिलेगा इतना फायदा

7 वें वेतन आयोग की ताजा खबर के बारे में

About 7th pay commission latest news : उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल विकास निगम के कर्मचारियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।  रक्षाबंधन से पहले employees of the corporation को बड़ा तोहफा दिया है। निगम के नियमित कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 3 फीसदी की बढ़ोतरी की जा चुकी है, जिसके बाद अब इन कर्मचारियों को 34 फीसदी महंगाई भत्ते का लाभ मिलेगा।  इस संबंध में निगम के प्रबंध निदेशक ने आदेश जारी कर दिया है।

7th Pay Commission Salary Update: नवरात्रों पर सरकारी कर्मचारियों को तोहफा! 96,000 तक बढ़ेगा वेतन

Leave a Comment

close button