Earn money : सिर्फ 4 घंटे काम करके कमाएं हर महीने 30,000 रूपए

Earn money :आप अपने ही शहर में सिर्फ 4 घंटे काम करके 30000 रुपये प्रति माह तक कमा सकते हैं। वह भी दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी Amazon के साथ जुड़कर। दरअसल Amazon ने इसके साथ 20000 लोगों को जोड़ने का ऐलान किया है. Amazon फुल टाइम या पार्ट टाइम जॉब ऑफर कर रहा है, जिससे आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं।बता दें कि डिलीवरी बॉय को उसके एरिया के हिसाब से पैकेज दिया जाए। डिलीवरी बॉय लगभग 4 घंटे में एक दिन में 100-150 पैकेज देते हैं।

 आपको कितने घंटे काम करना है?

How many hours do you have to work : अगर हम काम के घंटों की बात करें तो यह आप पर निर्भर करता है कि आप कितने घंटे में कितने पैकेज डिलीवर करते हैं। वैसे Amazon ग्राहकों को डिलीवरी की सर्विस सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक उपलब्ध कराता है। दिल्ली के डिलीवरी बॉयज का कहना है कि वो एक दिन में करीब 4 घंटे में 40-50 पैकेट डिलीवर करते हैं. Amazon जॉब से पहले जॉब की पूरी जानकारी देता है। इसके अलावा डिलीवरी से जुड़ी ट्रेनिंग भी दी जाती है।

Earn money

मिनरल वाटर का व्यवसाय कैसे शुरू करें

how to start mineral water business : कंपनी को रजिस्टर करना होगा, जिसके बाद आपको पैन नंबर और जीएसटी नंबर मिलेगा। वहीं कम से कम 1000 से 1500 स्क्वेयर फीट जगह की जरूरत होगी, जहां आपको आरओ, चिलर और कैन समेत तमाम मशीनें लगानी होंगी। इसके साथ ही आपको एक बोरिंग भी करवानी होगी, ताकि पानी की कमी न हो। बोरिंग से पहले सरकार से परमिशन जरूर लें, नहीं तो दिक्कत हो सकती है।

Seekho aur Kamao (Learn & Earn) scheme

इस बिजनेस में कितनी स्कोप है

How much scope is there in this business: भारत में बोतलबंद पानी का कारोबार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बोतलबंद पानी का कारोबार हर साल 20 फीसदी की दर से बढ़ रहा है, यानी इस कारोबार में गुंजाइश मजबूत है। कोरोना काल में लोग अपनी सेहत को लेकर भी काफी जागरूक हो गए हैं इसलिए साफ-सफाई का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

Earn Money From Google Task Mate App: Referral Code, Working Invitation Code 2022

डिलीवरी बॉय बनकर अच्छी कमाई करें

Make good income by becoming an delivery boy : बता दें कि इसकी डिलीवरी सुबह 7 बजे से रात 8 बजे तक होती है। डिलीवरी बॉयज देशभर में रोजाना लाखों पैकेज डिलीवर करता है। एक डिलीवरी बॉय को एक दिन में लगभग 100 से 150 पैकेज देने होते हैं। सभी पैकेज केंद्र से लगभग 10-15 किलोमीटर के क्षेत्र में वितरित किए जाते हैं।

Mutual Funds: अब बिना निवेश किए भी कमा सकते हैं पैसे, जानिए Earn Money का यह विशेष तरीका

pmkisanyojanaa Home PageClick Here

Leave a Comment

close button