Flipkart ने जारी किया ग्राहकों के लिए ऑफर, अब बिना पैसे दिए करें 1 लाख रूपये तक की शॉपिंग, जानें क्या है ऑफर

जैसा कि सभी जानते हैं कि आजकल लोगों में ऑनलाइन शॉपिंग का बहुत ज्यादा क्रेज है और सभी लोग आसानी से घर बैठे ऑनलाइन शॉपिंग करके समय और पैसे की बचत करते हैं। भारत में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कई प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट्स उपलब्ध हैं, जिनमें एक है Flipkart. Flipkart एक शानदार ऑफर लेकर आया है जिसके तहत अगर यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते हैं और उस वक्त उनके पास पैसे नहीं हैं तो वे बाद में उसका पेमेंट कर सकते हैं।

Flipkart से Shopping करने वालों के लिए यह बहुत अच्छा समय है, क्योंकि इस समय Flipkart एक नया ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत शॉपिंग करने पर ग्राहक को कोई भुगतान नहीं करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि आपको भुगतान तो अवश्य करना होगा किन्तु उसी समय भुगतान करना जरूरी नहीं है। Flipkart ग्राहकों को Pay Later नाम का ऑफर दे रहा है और इसके साथ ही इसमें ग्राहकों को 500 रुपए का इनाम अलग से भी दिया जायेगा। Flipkart Pay Later का मतलब यह है कि ग्राहकों को तुरंत भुगतान करने की जरूरत नहीं है, उन्हें बाद में अपना पेमेंट करना होगा।जो ग्राहक EMI पर सामान खरीदना चाहते हैं, वे इस विकल्प का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा ग्राहकों को बाद में भुगतान करते समय कोई अतिरिक्त चार्ज भी नहीं देना होगा।

कितने समय में कर सकते हैं भुगतान ?

इसके साथ ही जो भी ग्राहक इस ऑफर के तहत कोई सामान खरीदते हैं, तो उन्हें अगले महीने की 5 तारीख से पहले लिए गए सामान का पेमेंट करना होगा और 5 तारीख से पहले भुगतान करने पर ग्राहकों को कोई अतिरिक्त भुगतान भी नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा Flipkart Pay Later ग्राहकों को एक साथ भुगतान करने का भी अवसर देता है। Flipkart ने लोगो के लिए शॉपिंग की प्रक्रिया को और आसान बनाने के लिए इस ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी का कहना है कि कई बार ग्राहक आर्थिक तंगी के कारण ऑनलाइन सामान नहीं खरीद पाता है, तो ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए फ्लिपकार्ट ने पे लेटर विकल्प की शुरुआत की है। यानी अब सभी लोग बिना किसी चिंता के आसानी से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। इस फीचर का इस्तेमाल करने के लिए आपको फ्लिपकार्ट से अपने लिए सामान की शॉपिंग करनी होगी और उसके पैसे का भुगतान आप अगले महीने कर सकते हैं। इसके साथ ही जिस तारीख को आप शॉपिंग करेंगे, उसके अगले महीने की 5 तारीख से पहले आप कभी भी लिए गए सामान का पेमेंट कर सकते हैं।

जानें और क्या ऑफर हैं Flipkart पर

Flipkart Pay Later के विकल्प को यूजर्स द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है , क्योंकि इस विकल्प के कारण अब ग्राहक फ्लिपकार्ट की सभी सेल या अन्य आकर्षक ऑफर्स का पूरी तरह से लाभ उठा रहे हैं। अगर आपके पास शॉपिंग के समय पैसे नहीं हैं, तो आप सामान खरीद कर बाद में पेमेंट कर सकते हैं। यानी अब आपको महीने के अंत में भी शॉपिंग करने पर आर्थिक तंगी को नहीं झेलना पड़ेगा। इसका एप्लीकेशन प्रोसेस समय केवल 30 सेकेंड का होगा। इसके अलावा इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप इस विकल्प के माध्यम से बिजली का बिल, गैस, पोस्टपैड और किसी भी अन्य बिल का भुगतान कर सकते हैं। साथ ही आप Realme 9 Pro 5G पर भी करीब 6,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment

close button