Good News:कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, दुर्गा पूजा से पहले मिलेगा बोनस का लाभ, खाते में आएंगे 18000

Good News:लाखों रेल कर्मचारियों के लिए एक अच्छी खबर है। दुर्गा पूजा से पहले एक बार फिर कर्मचारियों को बोनस मिलने वाला है। माना जा रहा है कि पिछले साल की तरह इस बार भी 78 दिनों के बोनस के तौर पर खाते में 17951 रुपये आ सकते हैं। इधर, रेल कर्मचारियों ने पिछले साल से ज्यादा बोनस की मांग की है,कर्मचारियों ने सातवें वेतन आयोग के तहत बोनस मांगा है।

झारखंड नई खबर

Jharkhand new news:26 सितंबर को कलश स्थापना के साथ दुर्गा पूजा की शुरुआत होगी यानि दुर्गा पूजा में एक महीने से भी कम समय बचा है।कर्मचारियों को हर साल Durga Puja से पहले बोनसमिलता है,लेकिन बोनस  को लेकर  एनजेसीएस की  बैठक की  तारीख अभी तय नहीं  हुई है। प्रबंधन की ओर  से भी कोई संकेत  नहीं  है।  यहां,  सेल के  50500 कर्मचारी, बीएसएल में 10,000 सहित, बोनस राशि की गणना के लिए दौड़ रहे हैं।  

Good News

DA News Update: केंद्रीय कर्मचारियों को मिलने वाली है सैलरी, डीए और पैंशन से जुडी तीन बड़ी खुशखबरी, जानें क्या है बड़ा अपडेट

7वां वेतन आयोग रेल कर्मचारियों पर होगी पैसों की बारिश

7th Pay Commission:There will be rain of money on railway employees: अगर आप भी रेलवे कर्मचारी हैं तो आपके लिए खुशखबरी है।  हाल ही में डीए में बढ़ोतरी से railway employee काफी खुश हैं। इस बीच एक बार फिर कर्मचारियों पर पैसे की बरसात होने वाली है।  दरअसल दुर्गा पूजा से पहले एक बार फिर रेल कर्मचारियों की जेब पर भारी पड़ेगा।

Good News: दीपावली से पहले इन बैंकों के ग्राहकों के खाते में जमा होंगे 5 – 5 लाख रुपये, यहां देखें अपने बैंक का नाम

केंद्र सरकार के इन कर्मचारियों के लिए दिवाली धमाका

Diwali blast for these central government employees: यह पैसे से जुड़ी एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि कैबिनेट ने 2019-2020 के लिए उत्पादकता से जुड़े बोनस और गैर-उत्पादकता से जुड़े बोनस को मंजूरी दे दी है।  प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में central cabinet ने रेलवे, डाक, रक्षा, ईपीएफओ, ईएसआईसी जैसे वाणिज्यिक प्रतिष्ठानों के 16.97 लाख अराजपत्रित कर्मचारियों को वर्ष 2019-2020 के लिए उत्पादकता से जुड़े बोनस के भुगतान को मंजूरी दे दी है।

EPFO:नई पेंशन योजना: सरकार वरिष्ठ नागरिकों के लिए नई योजना लेकर आई है, हर महीने मिलेगी 18500 रुपये पेंशन

बोकारो इस्पात संयंत्र के श्रमिकों के लिए बोनस

Bonus for Bokaro Steel Plant Workers:दुर्गा पूजा और दिवाली से पहले बोकारो स्टील प्लांट के करीब 9000 employees के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।  इस बार प्लांट में काम करने वाले कर्मचारियों को अब तक का सबसे ज्यादा बोनस दिया जाएगा। बोनस की राशि को लेकर स्टील  अथॉरिटी  ऑफ इंडिया लिमिटेड और बोकारो स्टील प्लांट की ट्रेड यूनियन के बीच समझौता हो गया है।

EPFO Update: ईपीएफओ ने बदला आदेश, अब पेंशनधारकों को फिर से मिलेगी पुरानी वाली पेंशन

Leave a Comment

close button