LPG Gas Cylinder Price Today: देशभर में आज से लागू होने वाली LPG गैस सिलेंडर के नए रेट क्या है

LPG Gas Cylinder Price Today: देश में महंगाई से जूझ रहे लोगों को सितंबर के पहले दिन गैस सिलेंडर की कीमतों को लेकर बड़ी राहत मिली है।1 सितंबर को रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी की गई है।  एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 100 रुपये की भारी कटौती की गई है। हालांकि, कीमत में यह कमी सिर्फ कमर्शियल सिलेंडर पर हुई है।  जबकि 14.2 किलो का घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर उसी पुराने दाम पर उपलब्ध है।

LPG Gas Cylinder Price : महज 587 रुपए में मिलेगा सिलेंडर, बस करना होगा ये काम

एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत आज क्या है

LPG gas cylinder price today: रसोई गैस सिलेंडर के नए रेट आ गए हैं।  एलपीजी सिलेंडर की कीमत में 1 अगस्त को deduction की गई है। आज गैस सिलेंडर की कीमतों में 36 रुपये की कटौती की गई है। ये कीमतें दिल्ली, मुंबई से लेकर चेन्नई और देश के अन्य सभी शहरों में लागू हैं। एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत आज कमर्शियल सिलेंडर के ऊपर एलपीजी सिलेंडर में राहत दी जाती है।

LPG Gas Cylinder Price Today

एलपीजी गैस सिलेंडर आज नवीनतम मूल्य

LPG Gas Cylinder Today Latest Price: घरेलू गैस सिलेंडर एलपीजी (एलपीजी) की कीमतों में 07 जुलाई 2022 को वृद्धि की गई है। तेल कंपनियों ने LPG gas cylinder की नई दरें जारी की हैं। देशभर में रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में ₹50 की बढ़ोतरी की गई है। देश के कई राज्यों में घरेलू रसोई गैस सिलेंडर की कीमत ग्यारह सौ के पार तो कहीं 1050 के करीब पहुंच गई है।

LPG Subsidy 2022 Update : रसोई गैस सिलेंडर पर फिर से सब्सिडी हुई शुरू खाते में आने लगे है 200 रुपये

महंगाई का दोहरा झटका पेट्रोल-डीजल के बाद रसोई गैस के दाम भी बढ़े

Double shock of inflation, after petrol and diesel, LPG prices also increased : पांच राज्यों में चुनावी मौसम की विदाई के साथ ही लोगों को inflation shock लगने लगा है। पहले अमूल और मदर डेयरी जैसे बड़े दूध निर्माताओं ने दूध के दाम बढ़ा दिए थे और अब ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी ने महंगाई को दोहरा झटका दिया है।

LPG Cylinder :रिकॉर्ड तोड़ सस्ता हुआ LPG Cylinder – अब महज 587 रुपए अपने घर ले जाएं सिलेंडर, जानें

आज से सस्ता हुआ गैस सिलेंडर

LPG Price Cut: Gas Cylinder became cheaper from today: तेल विपणन कंपनियों ने उपभोक्ताओं को बड़ी राहत देते हुए सोमवार यानी 1 अगस्त 2022 को 19 किलो के commercial cylinder की कीमतों में कटौती की घोषणा की। ओएमसी ने 19 किलो के वाणिज्यिक सिलेंडर की कीमतों में 36 रुपये की कटौती की है। नई कीमतें आज से ही लागू होंगी।

LPG Gas Cylinder : महंगाई से बड़ी राहत, बेहद सस्ता हो गया गैस सिलेंडर

Leave a Comment

close button