नई सस्ती Maruti Alto 2022, ऐसा डिजाइन और फीचर्स कि बिक्री के सारे रिकॉर्ड टूटेंगे ! देखें Alto 2022 Photos

Maruti Alto 2022: कार प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है कि हमारे देश में कार बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी Maruti Suzuki जल्द ही नई जनरेशन की पॉपुलर entry level hatchback Car 2022 Maruti Suzuki Alto लॉन्च करने वाली है। कंपनी द्वारा 18 अगस्त 2022 को यह नई कार लॉन्च की जाएगी। जैसा की सभी जानते हैं कि मारुति कंपनी खरीदारों को लुभाने के लिए एक के बाद एक नए और अच्छे प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। इसी के चलते मारुति जल्द ही भारत देश में दो नई कारें लॉन्च करने वाली है, इन Car के नाम हैं Flagship SUV Grand Vitara और Entry-Level Hatchback Alto.

जानकारी के अनुसार भारत में ऑल्टो कार (Maruti Alto 2022) का बहुत ज्यादा क्रेज है और मांग भी बहुत ज्यादा है। भारत में ग्राहकों में ऑल्टो कार की जितनी मांग है उतनी ज्यादा डिमांड किसी अन्य कार को लेकर नहीं दिखाई देती है। जानकारी के अनुसार आने वाली नई कार एक एंट्री लेवल हैचबैक है और यह कार भारतीय ग्राहकों की आवश्यकता के हिसाब से ही डिजाइन की गई है और जल्द ही इस कार का नया मॉडल (Maruti Suzuki New Model Alto 2022) भारत में लॉन्च होने जा रहा है।

जानकारी के अनुसार भारत में अगस्त 2022 में मारुति सुजुकी की Alto car लॉन्च की जा सकती है। यह कार मारुति कंपनी की सबसे अधिक पॉपुलर एंट्री लेवल हैचबैक कार है और इस कार को लेकर ग्राहकों में बहुत ज्यादा क्रेज दिखाई दे रहा है और ग्राहक कार को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। ग्राहकों में इस कार को लेकर इतना ज्यादा उत्साह दिखाई दे रहा है कि इसकी बिक्री के रिकॉर्ड टूटने की भी उम्मीद जताई जा रही है। मार्केट में आयी जानकारियों के अनुसार मारुति की आने वाली नई ऑल्टो कार (Maruti Alto 2022) अपडेटेड डिजाइन और फीचर्स के साथ बाजार में उतारी जाएगी।

alto 2022 min 1
Maruti Suzuki New ALTO

डिजाइन में मिलेंगे कई तरह के बदलाव

जानकारी के अनुसार कार के डिजाइन को अधिक अपीलिंग बनाने के लिए कंपनी द्वारा इसमें बहुत सारे बदलाव किए गए हैं, जिसके तहत frontside में ग्राहकों को हेडलाइट (headlight) के साथ LED DRL भी देखने को मिलेगा। साथ ही कार के rearside में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे जैसे कि बूट स्पेस को बढ़ाए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा कार में कई नये safety features को भी शामिल किया जा रहा है।

alto 2022 min 2
2022 Maruti Suzuki Alto

जानकारी के अनुसार ये हैचबैक 796cc, नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में लॉन्च की जायेगी, जिसमें 47 bhp की मैक्सिमम पावर और 69 nm का पीक टॉर्क जेनरेट क्षमता होगी। इसमें 5-speed manual transmission होगा और ऑल्टो को नए 1.0-लीटर K10C NA पेट्रोल इंजन के साथ भी लॉन्च किया जाएगा। ग्राहकों को लुभाने के लिए मारुति सुजुकी द्वारा Alto 2022 का CNG Version पेश करने की उम्मीद जताई जा रही है।

pmkisanyojanaa Home PageClick Here

Leave a Comment