NEET New Date: देश 6 परीक्षा केंद्रों पर दोबारा होगी नीट परीक्षा, सामने आई सितंबर की ये डेट

NEET New Date: राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने उन छात्राओं के लिए फिर से NEET परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है, जिन्हें पिछले महीने केरल के कोल्लम जिले में एक परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने से पहले कथित तौर पर अपने अंडरवियर को हटाने के लिए मजबूर किया गया था। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि पुन: परीक्षा चार सितंबर को होगी।

NEET New Date

 एनटीए  स्टूडेंट्स को भेजा मेल             

NTA sent mail to students: पारिजात मिश्रा ने बताया कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने छात्रों के केंद्र में गलती की थी. आज रात उन्हें एक मेल भेजा। यह भी बताया गया है कि आप 4 सितंबर को होने वाले नीट यूजी 2022 का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। साथ ही छात्रों से यह भी कहा गया है कि अगर वे 4 सितंबर को परीक्षा में शामिल होते हैं तो 17 जुलाई को दी गई परीक्षा के अंक रद्द कर दिए जाएंगे. पिछली परीक्षा मान्य नहीं होगी, उनका परिणाम नई परीक्षा के स्कोर के माध्यम से ही जारी किया जाएगा।

NEET UG Result Answer Key 2022

यहां होगी दोबारा परीक्षा

re-examination will be here: पुनर्परीक्षा केंद्र हैं मार्थोमा कॉलेज ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी कोल्लम केरल, आर्मी पब्लिक स्कूल और सदावाली केंट, श्रीगंगानगर राजस्थान, केंद्रीय विद्यालय हरदा रोड होशंगाबाद मध्य प्रदेश, पीजी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कप्तानगंज कुशीनगर उत्तर प्रदेश, माउंट लिटेरा जी स्कूल भिंड मध्य प्रदेश और सेंट पॉल स्कूल डीडवाना। रोड कुचामन नागौर राजस्थान शामिल है (NEET 2022 पुन: परीक्षा केंद्र)। इन सभी परीक्षा केंद्रों पर 17 जुलाई को हुई परीक्षा के दौरान गड़बड़ी कीशिकायत मिली थी।

NEET PG Result 2022 [June 20] – Score Card @nbe.edu.in

नीट रिजल्ट 2022 पीडीएफ

NEET 2022: NEET परीक्षा की आधिकारिक उत्तर कुंजी इस सप्ताह NEET प्रशासन द्वारा जारी की जाएगी। उसके बाद उम्मीदवार अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं और अब इसके बाद नीट रिजल्ट की तारीख जारी की जाएगी। पिछले साल की तुलना में इस साल बड़ी संख्या में छात्रों ने नीट परीक्षा में हिस्सा लिया है। इस बार नीट की संख्या भी बढ़ा दी गई है।

UP Mukhyamantri Abhyudaya Yojana 2021: Apply Free Coaching IAS, UPSC, SSC

       एनईईटी परिणाम 2022 जांच कैसे करें

Check NEET RESULTS: परिणाम 2022 जांच कैसे करें: सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। अब इसके बाद आधिकारिक वेबसाइट का होम पेज खुल जाएगा। जिस पर नेट रिजल्ट 2022 लिंक दिखाई देगा। इस लिंक पर पूछी गई जानकारी भरें। इसके बाद आपको स्क्रीन पर रिजल्ट दिखाई देगा।

NEET MDS Result 2022, Merit List, Cut Off Marks @ Natboard.edu.in

Leave a Comment

close button