PM Yasasvi Admit Card Launch 2022 : यहां जानिए पूरी जानकरी !

PM YASASVI Admit card 2022: NTA ने एडवांस सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी करने के बाद वाइब्रेंट इंडिया परीक्षा के लिए पीएम यंग अचीवर्स स्कॉलरशिप अवार्ड योजना के लिए एडमिट कार्ड भी लॉन्च किया है। उम्मीदवार पेशेवर वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। PM YASASVI Admit Card 2022 नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने PM YASASVI परीक्षा के लिए Admit card लॉन्च कर दिए हैं।NTA ने वाइब्रेंट इंडिया के लिए PM यंग अचीवर्स स्कॉलरशिप अवार्ड स्कीम (PM YASASVI Exam 2022) के लिए प्रतिष्ठित इंटरनेट साइट अभी तक के लिए एडमिट कार्ड लॉन्च किया है।सभी आवेदक जो इस परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, वे पोर्टल के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने फॉर्म और जन्म तिथि के साथ लॉग इन करके एडमिट कार्ड को डाउनलोड करना होगा।

PM Yasasvi

UPSSSC Lekhpal Admit Card 2022: जानें एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

कब ली जाएगी यह परीक्षा ?

YASASVI छात्रवृत्ति परीक्षा 25 सितंबर, 2022 को आयोजित की जा सकती है।यह परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक होने वाली है।PM YASASVI Scholarship हर स्तर पर प्रस्तुत की जाती है कॉलेज के छात्र जो क्लास 9 में पढ़ाई कर रहे हैं या कॉलेज के छात्र जो क्लास 12 में पढ़ाई कर रहे हैं।

Kerala PSC Thulasi 2022 Registration, Login, Download Admit Card & Result

कैसे करे Admit card Download ?

  • वाइब्रेंट इंडिया एडमिट कार्ड के लिए ( PM Young Achievers Scholarship Yojana) को डाउनलोड करने के लिए, आवेदक सबसे पहले प्रतिष्ठित वेबवेब पेज तक जाए।
  • होम पेज पर होने वाले \’एडमिट कार्ड डाउनलोड करें\’ हाइपरलिंक पर क्लिक करें।
  • अब फॉर्म डिटेल्स और जन्म तिथि जैसी लॉगिन जानकारी इनपुट करें।
  • अब जानकारी डालें और स्क्रीन पर YASASVI एडमिट कार्ड प्रदर्शित होगा ।
  • इसके बाद, पीडीएफ को डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी को अपने पास रखें।

CUET PG Admit Card 2022 Exam city slip @cuet.nta.nic.in : डाउनलोड करने के स्टेप्स

हेल्पलाइन नंबर हुआ जारी !

यदि आवेदकों को YASASVI प्रवेश परीक्षा का प्रवेश पत्र डाउनलोड करने में कोई परेशानी आती है या यदि दिए गए आंकड़ों के भीतर कोई गलती हो सकती है तो आवेदक हेल्पलाइन नंबर पर नाम दे सकते हैं।NTA ने हेल्पलाइन नंबर लॉन्च किया है।इसके लिए आवेदकों को 011-40759000 पर नाम देना होगा या एनटीए @ nta.ac.in पर लिख सकते हैं।

SBI Asha Scholarship Program 2022 Check Eligibility criteria, last date @sbifoundation.in

क्यों है यह जानकारी आवश्यक ?

PM YASASVI 2022 एडमिट कार्ड में गैर-सार्वजनिक जानकारी, शहर, समय और अन्य आसपास के क्षेत्र शामिल हैं।उम्मीदवारों को यह पहचानना चाहिए कि परीक्षा हॉल में एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट रखना अनिवार्य है।यदि वे ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो उन्हें अब परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी।PM YASASVI 2022 परीक्षा से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आवेदक पेशेवर वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Leave a Comment

close button