Jio Giga Fiber Offers : रिलायंस दे रही ये बम्पर ऑफर, Jio 4k Set-Top-Box में मिलेंगे ये फीचर्स

Jio Giga Fiber Offers : रिलायंस कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई न कई सुविधा लेकर आती रहती है। रिलायंस जियो ने अपने 42 वें एनुअल जनरल मीटिंग के तहत ग्राहकों को रिलायंस जिओ फाइबर वेलकम ऑफर (Reliance Jio Fiber Welcome Offer) में 4 K टेलीविजन सेट और 4 K सेटअप बॉक्स की सुविधा फ्री में उपलब्ध कराई जाएगी।

Jio Giga Fiber Offers

Jio Giga Fiber Offers की कीमत

रिलायंस जियो के 42 वें एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान जियो के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अम्बानी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जियो के ग्राहक 340 मिलियन से भी अधिक बढ़ गए हैं। इसके साथ उन्होंने बताया कि जियो कंपनी दुनिया की सबसे बड़ी दूसरी टेलीकॉम कंपनी बन चुकी है। इस मीटिंग में मुकेश अम्बानी ने जियो गीगा फाइबर ऑफर (Jio Giga Fiber Offers) की चर्चा करते हुए इस बात की जानकारी दी। जियो गीगा फाइबर प्लान में इस ब्रॉडबैंड की शुरूआती कीमत 700 रुपए प्रति माह है।

Jio Giga Fiber Offers में मिलेगी ये सुविधा

आपको बता दें कि मुकेश अम्बानी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया होम ब्रॉडबैंड सर्विस ,जिओ गीगा फाइबर के साथ 1 GBPS तक की ब्रॉडबैंड स्पीड के साथ लैंडलाइन फ़ोन, अल्ट्रा हाई डेफिनेशन इंटरटेनमेंट, वर्चुअल रियलिटी असिस्टेंट, टीवी, गेमिंग और स्मार्ट होम सॉल्यूशंस की सुविधा के साथ यूजर्स को घर बैठे ही मूवी देखने की सुविधा दी जाएगी।

Jio 4k Set-Top-Box में मिलेंगे ये फीचर्स

रिलायंस जियो के तहत मिलने वाले सेटअप बॉक्स में आपको कई सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो अभी तक के सेटअप बॉक्स में देखने को नहीं मिले हैं। रिलायंस जियो सेट अप बॉक्स में आपको बहुत सारे गेमिंग कंट्रोल्स के सपोर्ट्स मिलेंगे। इसके साथ ही यूजर्स को जीरो लेटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस का भी मजा मिलेगा। इसके साथ जियो अपने सेटअप बॉक्स में मिक्सड रियलिटी की भी सुविधा देगा। जिसके जरिए यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग, एजुकेशन और इंटरटेनमेंट का आनंद उठा सकेंगे।

Jio Giga Fiber का आनंद अब ले सकेंगे यूजर्स

जियो गीगा फाइबर ऑफर (Jio Giga Fiber Offers) की स्पीड 100 MBPS से लेकर 1 GBPS तक की स्पीड हो सकती है। ये प्लान 700 रुपए प्रति माह से 10000 रुपए प्रति माह के बीच हो सकता है। Jio Giga Fiber के साथ आपको OTT ऐप की सुविधा मिलेगी और कुछ प्रीमियम ग्राहकों को रिलीज के दिन मूवी देखने का भी आनंद दिया जाएगा। फिल्म को आप घर बैठे देख सकते हैं।

Jio Fiber Rs 399 ब्रॉडबैंड प्लान

एंट्री-लेवल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ शुरुआत करने के लिए कंपनी वर्तमान में Jio Fiber Bronze ऑफर करती है। यह पैक 399 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है और 30Mbps इंटरनेट स्पीड प्रदान करता है। यह योजना प्रति माह 3,300GB की FUP डेटा सीमा के साथ आती है और असीमित वॉयस कॉल प्रदान करती है। हालांकि इस प्लान के साथ कोई ओटीटी ऐप नहीं है।

Jio Fiber 699 रुपए ब्रॉडबैंड प्लान

699 रुपये के प्लान को Jio Fiber सिल्वर ब्रॉडबैंड प्लान के नाम से जाना जाता है। पैक 100 Mbps इंटरनेट स्पीड के साथ आता है और अपने ग्राहकों के लिए असीमित डेटा प्रदान करता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स भी मिलेंगी। हालांकि ब्रॉन्ज की तरह यह भी किसी बंडल्ड ओटीटी सब्सक्रिप्शन बेनिफिट्स के साथ नहीं आता है।,

Leave a Comment